बॉयफ्रेंड संग क्रिसमस मनाने मालदीव पहुंची हिना खान, शेयर की फोटोज
बॉयफ्रेंड संग क्रिसमस मनाने मालदीव पहुंची हिना खान, शेयर की फोटोज
Share:

इन दिनों अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर एक बार फिर से हिना खान अपने बॉयफ्रेंड संग घूमने निकल चुकी है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने अपने वेकेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में हिना खान ने क्रिसमस ट्री की झलक दिखाते हुए ये बात साफ कर दी है कि वह धूमधाम से क्रिसमस मनाने वाली है.

आपको बता दें कि हिना की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वह क्रिसमस मनाने के लिए काफी बेताब है और क्रिसमस मनाने के लिए बाहर निकल चुकीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि घर से निकलते ही हिना ने अपे फैंस को बताया कि वह मालदीव वेकेशन मनाने जा रही है और यह आपने देखा ही होगा. हिना खान ने बॉयफ्रेंड के साथ ढेर सारी तस्वीरें क्लिक की और सभी को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

वहीं उन्होंने गाड़ी में बैठकर एयरपोर्ट जाते हुए हिना ने सनकिस्ड्स तस्वीरें शेयर कर डाली और सभी फोटोज को लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं मालदीव पहुंचते ही हिना के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है जो आप देख सकते हैं. मालदीव पहुंचते ही हिना ने अपने कमरे के बाहर की झलक दिखाई है और वह इस दौरान सेक्सी नजर आईं.

The kapil sharma show: अक्षय ने सपना की लगाई क्लास,बोले- 'एक होता है भांजा...'

एमजे ने 'बेहद 2' में पहना लाखों का ब्रोच, सुर्खियों में बने

BB13 : 'नौकरानी' को लेकर एक बार फिर झगडे रश्मि और सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -