हिना खान ने किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का खुलासा, सामने आई तस्वीरें
हिना खान ने किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का खुलासा, सामने आई तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में हुई हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती दिन पर दिन और भी गहरी होती जा रही है और अब दोनों एक सांग में साथ नजर आने वाले हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ प्रियांक और हिना बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के नए गाने रांझणा पर जमकर रोमांस करने वाले है और अब इस गाने की शूटिंग शुरु हो चुकी है और सेट से सामने आई कुछ धमाकेदार तस्वीरें हमारे हाथ लगी है जो हम आपको दिखाने लेकर आए हैं.

जी हाँ, इन तस्वीरों में हिना और प्रियांक अपनी जबरदस्त बॉन्डिंग के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आ रहे हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं रांझणा गाने के सेट से सामने आई इस तस्वीर से साफ है कि हिना और प्रियांक इस एलबम के जरिए अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा देने वाले है और दोनों का अंदाज इस गाने में जबरदस्त होने वाला है. आप देख सकते हैं प्रियांक और हिना के इस गाने की टीम सेट पर ही नीले रंग की कैप पहने हुए नजर आ रहे है और इस कैप पर रांझणा लिखा हुआ है. वहीं हिना और प्रियांक ने बिग बॉस के फिनाले के दौरान फैंस को अपनी डांस परफॉर्मेंस के जरिए तोहफा दिया था और उसके बाद से दोनों कई बार साथ नजर आए लेकिन पहली बार दोनों किसी सांग में साथ दिखाई देने वाले हैं.

प्रियांक और हिना इसके पहले सांग्स में नजर आ चुके हैं लेकिन अलग-अलग. आप देख सकते हैं हिना इस गाने में एक खूबसूरत ड्रेस पहने हुई नजर आने वाली है और हिना के ड्रेस का रंग नीला और नारंगी है जो आकर्षक लग रहा है.

काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल

Video: कुछ इस अंदाज में हुआ शरद मल्होत्रा की नई-नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश

सुरभि ज्योति संग अनीता ने की ऐसी हरकत कि फैंस कहने लगे- 'दोनों को पागलखाने भेजो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -