इस डिजिटल प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे हिना खान और कुशल टंडन
इस डिजिटल प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे हिना खान और कुशल टंडन
Share:

टीवी की पॉपुलर स्टार हिना खान और कुशल टंडन एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं. वो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की एक हॉरर फिल्म में साथ दिखाई देंगे. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. हिना खान फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.  हालांकि, इस फिल्म के बारे में हिना ने कहा, "यह एक दिचलस्प स्टोरीलाइन है और इस तरह का किरदार शुरू से ही निभाने की मेरी ख्वाहिश रही है. इसकी स्टोरीलाइन को शुरू से अंत तक एंजॉय किया और मेरे लिए किसी किरदार के साथ न्याय करने के लिए उसमें ढलना जरूरी है."

वहीं, कुशल ने कहा कि वो हॉरर में बेहद दिलचस्प हैं और वह इस फिल्म के लिए जी5 के साथ काम करने का मौका पाकर शुक्रगुजार हैं. देबात्मा मंडल निर्देशित फिल्म में अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा भी हैं. हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि इन दिनों हिना खान के सितारें बुलंदियों पर हैं. वो कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. हिना खान ने फिल्म लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट की शूटिंग पूरी कर ली है.  इसके अलावा वह हंगामा प्ले की अपकमिंग वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसमें वह अभिनेता अध्ययन सुमन के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा वह विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में भी लीड रोल में दिखाई देनी वाली हैं.

वहीं, कुशल टंडन की बात करें तो वो एक हजारों में मेरी बहना है, बेहद और बिग बॉस जैसे शोज में आ चुके हैं. कुशल की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. बिग बॉस में भी कुशल ने खूब धमाल मचाया था. गौहर खान संग उनका रिलेशनशिप भी चर्चा का विषय बना हुआ था.

कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा के बीच फिर से दिखेगी नोंक झोंक, एक दूसरे से किया ये वादा

प्रीति चौधरी ने कर दी है कॉमिडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में शानदार एंट्री

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -