हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत
हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत
Share:

बिग बॉस में पहले ही एपिसोड से तना-तनी करने वाली कंटेस्टेंट हिना खान ने घर में बवाल मचा कर रखा है. जब से वह घर में आई हैं, उनकी चुगलखोर और झूठ बोलने वाली छवि बनी हुई है. दर्शकों के बीच उनकी इमेज बिल्कुल भी अच्छी नहीं बन पाई है. वे हमेशा बोलती कुछ और हैं, और करती कुछ और हैं. हर कोई उनसे दूरी बनाने में ही अपनी भलाई समझता है. लेकिन बिग बॉस ने कल रात एक विशेषाधाकिर के जरिये हिना खान के असली चेहरे को अर्शी खान ने सामने ला दिया.

आज बिग बॉस ने घर के तीन सदस्यों को मौका दिया कि वे ये जान सकते हैं कि उनकी पीठ के पीछे दूसरे सदस्यों ने क्या कहा है. कैप्टेन होने के नाते अर्शी को यह मौका मिला, उन्हें दो और सदस्य चुनने थे. तो उन्होंने हिना खान और विकास गुप्ता को चुना. सबसे पहले अर्शी को सचाई दिखाने के लिए बुलाया गया. इसमें कई ऑप्शन दिए गए, जिसमे अर्शी ने पहनावे को लेकर क्लिप देखने की इच्छा ज़ाहिर की.

हिना खान ने कहा था कि, "अंदर कुछ भी नहीं है, जान बूझकर पहना हुआ है." लव त्यागी ने बोला था कि, "कुछ पहना हुआ है क्या?" इस बात को लेकर कोर्ट केस में हिना खान ने खुला झूठ बोला था और कहा था कि, "जब उसने अर्शी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था उस समय वहां सिर्फ बेनाफ्शा थी.

लेकिन वीडियो में दिखाया गया कि वहां लव भी मौजूद थे और उन्होंने भी टिप्पणी की थी." इसके बाद अर्शी को पुनीश का वीडियो दिखाया, जिसमें वे आकाश के साथ अर्शी को न छोड़ने की बात कर रहे थे. हालांकि इन सब पर अर्शी ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया ज़ाहिर नहीं की है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अर्शी इसे लेकर चुप बैठी रहेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस का अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

विकास का 'बेन स्टैंड', सोशल मीडिया पर उमड़ा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -