Video: लवयात्री फिल्म के गाने ‘चोगाड़ा’ पर हिना खान ने किए गरबे
Video: लवयात्री फिल्म के गाने ‘चोगाड़ा’ पर हिना खान ने किए गरबे
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों नवरात्री के उत्सव चल रहे हैं और अगर यह बिना गरबा के हो तो सोचना भी नामुमकिन है. ऐसे में गुजराती गीतों की धुन पर खुद को थिरकने से रोक पाना सभी के लिए मुश्किल है फिर वह कोई आम इंसान हो या सेलेब. अब हाल ही में नवरात्रि में गरबे की धूम में नजर आईं टीवी की वैम्प ‘कमोलिका’ यानि हिना खान. जी हाँ, हिना खान बीते दिन आहमदाबाद पहुंची और वहां पर हिना के फैंस ने उनका दिल खोल कर स्वागत किया. सभी ने हिना के साथ जमकर गरबा किया.

 

खबरों के अनुसार हिना के इस इवेंट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं और हिना ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Thank you #Ahmedabad for all the love! Yesterday’s Navratri will always be special for me... Outfit @mapxencarsofficialEarrings @kohar_jewellery@vblitzcommunicationsRing @curiocottagejewelry इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि हिना खान अपने काम से थोड़ा वक्त निकालकर गुजरात की नवरात्री का हिस्सा बनने गईं थीं और उस इवेंट में हिना ने अपने डांस से सब का दिल जीत लिया.

खबरों के अनुसार हिना ने स्टेज पर ‘लवयात्री’ फिल्म के गाने ‘चोगाड़ा’ पर जम कर ठुमके लगाए और वहां वह ऑरेंज आउटफिट में काफी खुबसूरत नजर आईं. आप सभी को यह भी बता दें कि हिना ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में आइकॉनिक किरदार कमोलिका को निभा रही हैं और बीते दिन एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का नया प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें हिना खान कमोलिका के अवतार में दिख रही थीं जो सभी को पसंद आया था.

चीन ने फिर की भारतीय सीमा में घुसपैठ, स्थानीय लोगों ने लिखा पीएम को पत्र

शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

जम्मू-कश्मीर : मतदान से पहले फिर हुआ आतंकी हमला, दो जवान घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -