बंगाली दुल्हन बनकर लोगों के दिलों पर छा गई कोमोलिका
बंगाली दुल्हन बनकर लोगों के दिलों पर छा गई कोमोलिका
Share:

हाल ही में हिना खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वह इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अपने कातिल इरादों के साथ अनुराग (पार्थ समाथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडीज) की जिंदगी में जहर घोले हुए है जो आप सभी देख रहे होंगे. आपको बता दें कि कोमोलिका के किरदार में वह सभी को भा रही हैं. आपको बता दें कि हिना खान टीवी शो में आइकॉनिक वैंप के किरदार में है जिसे दशकों पहले उर्वशी ढोलकिया ने इस टीवी शो के पहले भाग में निभाकर हमेशा-हमेशा के लिए अमर कर दिया था. वहीं अब इसी खूंखार वैंप के किरदार को पर्दे पर हिना खान निभा रही हैं और इसमें उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है.

हाल ही में आप देख रहे होंगे शो में इस समय कोमोलिका और अनुराग की शादी को दिखाई जाने वाली है. वहीं बंगाली परिवार के अनुराग की दुल्हन बनने के लिए हिना खान सजधज कर तैयार भी हो चुकी हैं और उनकी हालिया वायरल हुई फोटो इस बात का सबूत है जो आप सभी देख सकते हैं. हिना खान इस फोटो में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और उनका खूबसूरत अंदाज सभी के दिलों को अपने नाम कर रहा है. दुल्हन के गेटअप में हिना खान अपने फैंस पर कहर बरपाती हुई दिख रही है. जल्द ही वह शो छोड़ने वाली हैं और हिना ने इसका खुलासा कुछ दिनों पहले ही किया था.

वह शो के बाद फिल्मों में नजर आने वाली हैं. बंगाली दुल्हन के लुक में हिना खान काफी खूबसूरत दिखाई डे रहीं हैं. वह अपने लुक से सभी फैंस को मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हिना वाकई में इसमें मदहोश कर देने वाले लुक दिखा रहीं हैं.

अर्चना पूरन सिंह के बाद यह पूर्व क्रिकेटर बना कपिल के शो का जज

'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -