साल 2018 में दिखा हिना खान का सबसे कूल लुक, करवाए ग्लैमरस फोटोशूट्स
साल 2018 में दिखा हिना खान का सबसे कूल लुक, करवाए ग्लैमरस फोटोशूट्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब 2018 बस अलविदा ही कहने वाला है और इस साल को खत्म होने में कुछ ही समय बचा हुआ है. ऐसे में साल खत्म होते होते हिना खान के बहुत से बोल्ड फोटोशूट देकर जा रहा है. जी हाँ, इस साल जानी-मानी एक्ट्रेस ने पहले मेकओवर से चौंकाया वहीं अब उनका हॉट अंदाज लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आ रहा है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं हिना खान की जिनकी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं और सभी को भा रहीं हैं.

अब लोग बस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने एक सीरियल में 8 साल बिताए वहीं इसके बाद हिना खान ने बिग बॉस 11 में जबरदस्त धमाका किया. बिग बॉस के तुरंत बाद ही उन्हें एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार मिल गया जिसे लेकर वह आज भी पॉपुलट हैं.

जी हाँ, कोमोलिका के एंट्री के टीजर ने ही फैंस को बावला कर दिया था और फिर उनकी एंट्री गजब रही थी. वहीं हिना खान ने इस साल न सिर्फ नया हेयरकट लिया है बल्कि पूरी तरह खुद का मेकओवर कर लिया है जो सेक्सी लग रहा है. इस साल हिना का बदला रूप देखने को मिला है जो सभी को सुपर सेक्सी नजर आया है जिसे आप भी देख सकते हैं.

एक बार फिर नागिन बेला ने दिखाई अपनी हॉटनेस

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -