इस बात के लिए हिना को मुस्लिम के नाम पर धब्बा कह रहे हैं लोग
इस बात के लिए हिना को मुस्लिम के नाम पर धब्बा कह रहे हैं लोग
Share:

हिना खान टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री हैं. ऐसे में हिना खान आए दिन अपनी किसी ना किसी हरकत के कारण ट्रोल हो जाती हैं. अब इन दिनों की बात की जाए तो वह इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मुंबई में लाल बाग के राजा के दर्शन करनेके लिए ट्रोल हो रहीं हैं. उन्हें गणपति बप्पा के दर्शन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. आप लोगों को पता ही होगा कि हिना खान लाल बाग के राजा के दर्शन करने गईं थीं और इस दौरान उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया और उस वक्त वह पेस्टल ग्रीन आउटफिट में नजर आईं.

हिना उस ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं थीं लेकिन यूजर्स को हिना का यह अंदाज रास नहीं आया और उन्होंने उनकी क्लास लगा दी. अब उन्हें उनकी एक शेयर कि गई तस्वीर पर लगातार भद्दे कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं. उनकी तस्वीर पर सोशल मीडिया के एक यूजर ने लिखा है - 'ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी क्योंकि तुम्हें बोलना बेकार है.लेकिन तुम्हें इतना तो पता होगा मोहर्रम का महीना चल रहा है.उसका ही ख्याल रख लेती' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- हिना तुम बहुत सुंदर लग रही हो, तुम बहुत अच्छी हो बस अपने इस ब्वॉयफ्रेंड को बदल लो. वहीं एक और यूजर ने लिखा- इस्लाम में ये सब जायज नहीं है.बंद करो ये सब.एक ने लिखा- रमजान, ईद, बकरीद, मोहर्रम सब गायब. बस तुम यही सब करो.

एक यूजर ने तो हिना से ये तक पूछ लिया- तुम हिंदू हो या मुसलमान.इसी तरह उन्हें ढेरों कमेंट्स आए हैं जो उन्हें बहुत बुरा-भला कह रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- हिना तुम मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो.रॉकी के साथ मिलकर तुम भी हिंदू बनती जा रही हो ऐसा न हो तुम अपना धर्म ही बदल लो।' वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है अब तो हिना को भी ट्रोल होने की आदत पड़ गयी होगी.

हिना के बाद यह एक्ट्रेस पति संग पहुंची लाल बाग़ के राजा दर्शन को

लालबाग़ के राजा के दर्शन करने बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहीं हैं नायरा की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -