हिमेश और सोनिया कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहे है हनीमून, देखें वीडियो
हिमेश और सोनिया कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहे है हनीमून, देखें वीडियो
Share:

अचानक से अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर अपने प्रशंसकों को तगड़ा झटका देने वाले बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया इन दिनों अपनी वाइफ सोनिया कपूर के साथ हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो शादी के बाद बॉलीवुड का ये कपल दुबई में हनीमून के लिए गए हैं, हालांकि अभी तक इन दोनों की ओर से ये कन्फर्म नहीं हुआ है. मगर हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ सोनिया कपूर के साथ अपनी कुछ फोटो और वीडियो शेयर की है जिसमे यह दोनों बहुत ही क्यूट और प्यारभरे माहौल में अपना हनीमून मनाते नज़र आ रहे है. 

 

 

Love is a net that catches hearts like a fish.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

उनकी अपलोड की गई फोटोज में वो कभी जिम में अपनी फिटनेस बनाते तो कभी अपनी वाइफ सोनिया कपूर के साथ प्यारी सी सेल्फी लेते नज़र आ रहे है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे उनकी वाइफ एक्वेरियम की मछलियों से खेलती हुई एन्जॉय करते नज़र आ रही है. बता दे कि हिमेश और सोनिया ने कुछ करीबी रिश्तेदारों और खास दोस्तों कि उपस्थिति में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में सात फेरे लिए हैं और दोनों एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं. 

हिमेश रेशमिया के बतौर बॉलीवुड सिंगर और एक्टर फ़िल्मी करियर के बारे में तो आप सबको पता होगा और उनकी वाइफ सोनिया कपूर भी टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'किटी पार्टी', 'पिया का घर', 'जय हनुमान', 'कुसुम', जैसे कई नामी सीरियल्स में अभिनय किया है. 

कार्तिक आर्यन की इच्छा हुई पूरी, करीना के साथ करेंगे . . .

फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे विनय ने पाकिस्तान की जमकर की तारीफ

'रेस 3' को रिलीज़ से पहले ही हिट बनाते है यह कारण

'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को आई ट्यूबलाइट की याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -