हिमेश रेशमिया की शादी को हुए एक साल, पत्नी संग यहाँ मना रहे हैं सालगिरह
हिमेश रेशमिया की शादी को हुए एक साल, पत्नी संग यहाँ मना रहे हैं सालगिरह
Share:

बॉलीवुड के कई हिट सांग्स गा चुके हिमेश रेशमिया ने साल 2018 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर से शादी की थी और यह उनकी दूसरी शादी रही है. ऐसे में आज दोनों की शादी को एक साल हो चुका है जिसे दोनों सेलिब्रेट कर रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस मौके पर हिमेश, वाइफ संग विदेश में छुट्टियां मनाने गए हैं और उन्होंने स्कॉटलैंड में वाइफ के साथ एंजॉय किया है. दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में हिमेश ने सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरें भी शेयर की हैं और इस तस्वीर को शेयर कर हिमेश ने लिखा है First wedding anniversary!! #ScotlandBlues

वहीं एक फोटो और शेयर कर हिमेश ने लिखा है She says pout selfies are outdated - varanasi/ Allahabad, looking forward to an amazing performance tonight. इसमें भी वह अपनी वाइफ के साथ दिखाई दे रहे हैं. सभी तस्वीरों में दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. हिमेश जहां एक तरफ पर्पल कलर के सूट में नजर आए. सोनिया कपूर की बात करें तो वे ब्लैक ब्लेजर और जींन्स में नजर आईं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हिमेश को जमकर पॉपुलर कर दिया है वह इस समय सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

वहीं उनकी इस तस्वीर पर सिंगर शान ने विश करते हुए लिखा- ''बधाई, आपको और सोनिया को ढेर सारा प्यार.'' अभिजीत सावंत ने भी इस स्पेशल मौके पर कपल को विश किया. आपको याद हो दोनों ने 11 मई, 2018 को शादी की थी और शादी के बाद दोनों बहुत खूबसूरत नजर आए थे.

सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

जन्मदिन विशेष : जानिए माधुरी दीक्षित, आखिर हैं कितनी शिक्षित ? कश्मीर के बदले मांग बैठे थे पाकिस्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -