राहुल गांधी को कार्यकर्ताओं से ज्यादा कुत्तों से प्यार : बिश्वा सरमा

गुवाहटी ​: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस के काफी पिछड़ने के बाद अब कांग्रेस में मंथन का दौर है तो पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी प्रारंभ हो गया है। वहीं दूसरी ओर पार्टी की आसाम इकाई के पूर्व नेता ने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने की बहुत कोशिश की लेकिन वे अपने कुत्तों को खिलाने में ही व्यस्त थे।

दरअसल ये नेता कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हिमंता बिश्वा सरमा हैं। हिमंता ने ने कहा कि जब वे कांग्रेस में थे तो उन्होंने राहुल गांधी से मिलने का बहुत प्रयास किया लेकिन उन्होंने उनकी कोई बात नहीं सुनी। इसके बाद जब वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिले तब राहुल ने अपना एक मैसेज भेजा, जिसके बाद सरमा ने जवाब दिया अब आपका समय खत्म हुआ।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में हुए असम विधानसभा चुनावों में वे सबसे मजबूत बनकर उभरे थे, मगर कांग्रेस ने उन्हें महत्व नहीं दिया था। उल्लेखनीय है कि सरमा ने एक चैनल से चर्चा में कहा था कि, 'दो साल पहले मैंने राहुल गांधी को कहा था, कि यदि आप इस रास्ते पर चलते रहे तो फिर कांग्रेस को असम में 25 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी, मगर राहुल ने कहा था कि हम जीतेंगे ही।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -