'जिन्हे कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाना, वे लोग घर पर ही रहें..', सीएम सरमा की दो टूक

गुवाहाटी: असम की हिमंत बिस्वा सरकार सरकार का स्पष्ट कहना है कि राज्य की जनता के लिए कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ कोविड टीकाकरण करवाना अनिवार्य नहीं है, मगर जो लोग कोरोना का टीका लगवाने के इच्छुक नहीं हैं, उन्हें घर पर रहना चाहिए. गुवाहाटी में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राज्य के सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा ने ये बात कही.

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि, ‘जो लोग कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते हैं. उन्हें ऑफिस, रेस्टोरेंट में प्रवेश करने और बैठकों में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी.’ सरमा ने आगे कहा कि, ‘जो लोग टीकाकरण नहीं करवाना चाहते हैं, वो घर पर रह सकते हैं. असम में आवश्यकता पड़ने पर कोविड-19 टीकाकरण का सर्टिफिकेट दिखाना होगा, क्योंकि हम जनविरोधी कार्य नहीं होने दे सकते हैं.’ 

बता दें कि पिछले सप्ताह, असम के सीएम ने कहा था कि जिन लोगों को वैक्सीन की दोनों खुराक नहीं लगाई गई है. उन्हें 16 जनवरी से सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जाएगी. असम में पात्र लाभार्थियों को अब तक वैक्सीन की 4 करोड़ से अधिक डोज़ दी जा चुकी हैं, जिनमें से 2,03,392 खुराक सोमवार को दी गईं हैं.

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -