पौराणिक शो में मुख्य किरदार निभाने में दिलचस्पी रखता है यह एक्टर
पौराणिक शो में मुख्य किरदार निभाने में दिलचस्पी रखता है यह एक्टर
Share:

पौराणिक कथाओं पर आधारित और जल्द आने वाला आगामी कार्यक्रम 'राम सिया के लव कुश' के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में इस शो में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता हिमांशु सोनी ने बहुत से खुलासे किए हैं और उनका कहना है कि ''उन्हें टीवी पर रेगुलर सोशल ड्रामा की अपेक्षा इस शैली में मजेदार किरदार मिलते हैं.'' जी हाँ, हाल ही में हिमांशु ने एक इंटरव्यू में बताया, "रेगुलर सोशल शो की अपेक्षा पौराणिक शो में मुख्य किरदार निभाने में मेरी ज्यादा रुचि है क्योंकि एक पुरुष अभिनेता होने के नाते मुझे पौराणिक कथा में विचारपूर्ण किरदार मिलते हैं."

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इन्हें करने से मैं टाइपकास्ट हो जाऊंगा क्योंकि हर ऐतिहासिक किरदार भिन्न है. आजकल टीवी पर कार्यक्रमों की विषयवस्तु जिस प्रकार है वहां पुरुषों की अपेक्षा महिलाओं के लिए कहीं अधिक सशक्त किरदार हैं क्योंकि कई महिला-क्रेंद्रित कहानियां बन रही हैं."

आप सभी को बता दें कि इससे पहले हिमांशु 'नीली छतरी वाले', 'राधा कृष्णा' और 'रामायण' जैसे कई और इस शैली के धारावाहिकों में पौराणिक किरदारों को निभाने से पीछे नहीं रहे हैं. वहीं इस शो 'राम सिया के लव कुश' का प्रसारण 5 अगस्त से कलर्स टीवी पर होगा यानी यह शो आज से दिखाया जाने वाला है. बीते दिनों इस शो का लांचिंग भी काफी शानदार रहा था और उस दौरान सभी बहुत शानदार नजर आए थे.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -