शूटिंग के दौरान बिगड़ी हिमांशी की तबीयत
शूटिंग के दौरान बिगड़ी हिमांशी की तबीयत
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की शूटिंग के बीच तबीयत बिगड़ गई, इसके उपरांत उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अभिनेत्री रोमानिया में अपनी अपकमिंग मूवी 'फत्तो दे यार बड़े ने' की शूटिंग भी कर रही है, इसी बीच उन्हें तेज बुखार आ गया था और नाक से खून भी बहने लगा। एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Movies) मूवी के एक सीक्वेंस के लिए माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में बारिश में सीन शूट करने में लगी हुई थी, जिसके कारण उन्हें तेज बुखार भी हो गया। 

तबीयत खराब होने के बावजूद जारी रखी शूटिंग: भीषण ठंड में सीन शूट करने के उपरांत अभिनेत्री हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Health) की तबीयत खराब हो चुकी थी, जिसके बावजूद भी हिमांशी (Himanshi Khurana Music Videos) ने शूटिंग जारी रखी थी लेकिन हालत बिगड़ने के उपरांत उन्हें अस्पताल में एडमिट भी करवाया गया था। फिलहाल एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह भी दी जा चुकी है। 

 

बिग बॉस के कारण डिप्रेशन में गईं हिमांशी!: हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Bigg Boss 13) बिग बॉस सीजन 13 में भी दिखाई दे चुकी है। अभिनेत्री ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि बिग बॉस के उपरांत उनकी मेंटल हेल्थ खराब हो चुकी थी। हिमांशी (Himanshi Khurana) ने चैट शो में भी बताया जा चुका है- जब वह बिग बॉस में गई तो उन्होंने सोचा यहां लाइफ बदलने वाली है लेकिन ये रियलिटी बिलकुल भी नहीं थी। हिमांशी (Himanshi Khurana) ने कहा- घर में इतनी नेगेटिविटी थी इसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गईं, उन्हें इतनी हानि हुई कि इससे बाहर आने के लिए उन्हें 2 वर्ष का समय लग गया। 

‘हिंदी को दूसरों पर थोपना मूर्खता है…’, तमिल भाषा में ट्वीट कर भड़के कमल हासन

'हर जरुरतमंद तक पहुंचेगी मदद' कोरोना आने से पहले अलर्ट हुए सोनू सूद

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -