ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिमांशी खुराना, किया ऐसा ट्वीट की फैंस बोल पड़े- लोगों को ना दें झूठी उम्मीद...
ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिमांशी खुराना, किया ऐसा ट्वीट की फैंस बोल पड़े- लोगों को ना दें झूठी उम्मीद...
Share:

कोरोना महामारी की दूसरी लहर से हर ओर बहुत बुरा हो हाल रखा है। किसी रोगी को बेड नहीं प्राप्त हो रहा है तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए समस्यां में है। ऐसी स्थिति में देश के लोग युनाइट होते दिखाई दे रहे हैं। हर कोई एक दूसरे की सहायता का हाथ बढ़ाता दिखाई दे रहे है। क्रिकेटर्स हों या अभिनेता सभी किसी ना किसी प्रकार से लोगों तक सहायता पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 की प्रतियोगी हिमांशी खुराना ने भी ऐसा करने की ठानी। लेकिन ट्रोल हो गईं।

कोरोना रोगियों की तड़प हिमांशी खुराना से भी नहीं देखी गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- मैं सोच रही थी कि टीकाकरण से पहले प्लाज्मा डोनेट करूं। लेकिन अस्पताल इसका बहुत पैसा चार्ज करते हैं। यदि हम प्लाज्मा मुफ्त में डोनेट कर रहे तो अस्पताल भी क्या मुफ्त में प्लाज्मा देगा। अब हिमांशी ने अपनी तरफ से तो मंशा सही व्यक्त की लेकिन उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा।

बता दें कि हिमांशी खुराना को सितंबर में कोरोना हुआ था। ऐसे में लोगों ने उन्हें ये बात याद दिलाई तथा कहा कि इतना लंबा ड्यूरेशन नहीं होना चाहिए। साथ ही हॉस्पिटल द्वारा प्लाज्मा मुफ्त में देने की बात पर भी वे अलग से ट्रोल हुईं। इसपर भी उन्हें लोग ज्ञान देते दिखाई दिए कि प्लाज्मा की मेंटेनेंस में चार्ज लगता है। हिमांशी की पोस्ट पर एक व्यक्ति ने लिखा कि- हॉस्पिटल जो चार्ज लेती है वो मेंटेनेंस चार्ज होता है। ब्लड प्लाज्मा को एक स्टोरेज सिस्टम की आवश्यकता होती है। उसे दूध के पैकेट की भांति फ्रीज में नहीं रखा जाता। तुम्हारे कोरोना को बहुत दिन हो गए हैं। इतना पुराना नहीं चलता। 

दुखद! मशहूर अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, मनोज बाजपेयी ने जताया शोक

कार में बिखेरे रश्मि देसाई ने अपने जलवे, उड़े फैंस के होश

शार्ट डीप नेक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -