हिमांशी खुराना ने इस कदर फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद
हिमांशी खुराना ने इस कदर फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद
Share:

इस समय लॉकडाउन चल रहा है और इसी बीच आज यानी शन‍िवार से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे इस बार कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लोग घर के अंदर रहते हुए रमजान मनाएंगे. अब इस बीच बिग बॉस 13 की पूर्व कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने फैंस के लिए कुछ स्पेशल किया है. हाल ही में हिमांशी ने रेड आउटफिट में अपनी एक फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ उन्होंने सभी को रमजान की मुबारकबाद दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

वहीँ इस तस्वीर में हिमांशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.आप देख सकते हैं इस फोटो पर कमेंट करते हुए असिम रियाज ने लिखा- 'स्टन‍िंग'. लगता है असिम को रमजान पर हिमांशी की ओर से यह स्पेशल तोहफा मिल गया है. वैसे अगर बात करें हिमांशी और असिम रियाज के रिलेशन की, तो रियलिटी शो बिग बॉस 13 में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. शो में असिम ने हिमांशी को प्रपोज भी किया था.

वहीँ हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है और वह एक दमदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पंजाब के कई गानों में अपने जलवे दिखाये हैं और वह कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकीं हैं. असिम और हिमांशी ने एक साथ 'काला सोन्हा' वीडियो में काम किया था. हालांकि वीडियो रिलीज के बाद उनके गाने को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीँ उनके साथ शो में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का भी एक गाना आया था जिसमे दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया.

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

सलमान खान ने किया वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को प्रमोट, कहा- 'मेरी फेवरेट एक्ट्रेस'

लॉकडाउन में बच्चों के लिए ड्रेस बना रहीं हैं काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -