बेघर होते ही हिमांशी ने उठाया यह बड़ा कदम, असीम को लग सकता है बुरा
बेघर होते ही हिमांशी ने उठाया यह बड़ा कदम, असीम को लग सकता है बुरा
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान करने वाला है। ऐसे में शो में एक के बाद एक बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं जो सभी को चौका रहे हैं। वहीं शो के मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट लाते हुए घर में घरवालों के कनेक्शन्स को बुलाया था। आपको याद हो इसमें हिमांशी खुराना असीम रियाज का कनेक्शन बनकर घर में आईं और यहां पर असीम और हिमांशी ने खुलकर अपने-अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

वहीं उसके बाद वीकेंड का वार में इन दोनों को सलमान खान के कड़वे सवालों से मिलना पड़ा और इस दौरान असीम रियाज के पुराने अफेयर की जानकारी सामने आ गई। इसी के साथ हिमांशी खुराना को भी अपनी सफाई में काफी कुछ बोलना पड़ा और अब ऐसा लग रहा है कि वो काफी परेशान है। जी हाँ, वहीं अब हिमांशी खुराना और असीम रियाज के भाई के बीच अनबन हो गई है। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार घर से बाहर आते ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के भाई उमर को ट्वीटर और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

जी हाँ, वहीं हिमांशी के यह कारनामे करने की वजह साफ़ तो नहीं है लेकिन ऐसा लग रहा है वह असीम से नाराज हैं। वहीं हाल ही में असीम रियाज से जुड़ी एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। जी दरअसल असीम के भाई उमर (Umar Riaz) की करीबी दोस्त ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि ''वो श्रुति तुली के साथ करीब डेढ़ साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे।'' वैसे यह खुलासे आने के बाद हिमांशी का दिल टूटना लाजमी था।

BB13 :इस अभिनेत्री ने खोली आसिम के भाई की पोल, लीक किये व्हाट्सअप चेट

BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -