सिर्फ टी-शर्ट में हिमांशी ने शेयर कर दी तस्वीर, ट्रोलर्स ने दी आसिम से दूर रहने की नसीहत
सिर्फ टी-शर्ट में हिमांशी ने शेयर कर दी तस्वीर, ट्रोलर्स ने दी आसिम से दूर रहने की नसीहत
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री और गायक हिमांशी खुराना के नए फोटोज ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है। वैसे हिमांशी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटोज अपलोड करती हैं। आपको याद हो तो अदाकारा ने 'बिग बॉस 13' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भाग लिया था लेकिन वह ज्यादा समय तक अंदर टिक नहीं पाइन थीं। उनका नाम शो के दौरान आसिम रियाज के साथ जुड़ा था और दोनों अब तक एक दूजे से इश्क़ करते दिखाई देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana)

दोनों आए दिन साथ नजर आते हैं। अब इन सभी के बीच हिमांशी का नया फोटोशूट सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल हिमांशी एक ऐसी अदाकारा हैं जो अक्सर इंडियन वियर में ही नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपना स्टाइल थोड़ा चेंज किया है और वो नए लुक में नजर आई हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन तस्वीरों में उन्होंने कोई बॉटम नहीं पहना है। इसी के चलते अब फैंस उनसे नाराज हो गए हैं और उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। एक फैन ने हिमांशी की फोटो पर कमेंट में लिखा है, 'पैंटलेट'।

वहीं एक फैन ने लिखा, 'आसिम से दूर रहो।' इसके अलावा कई और भी फैंस हैं जो हिमांशी से नाराज नजर आए हैं। वैसे हिमांशी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'बिना किसी माफी के ये मैं हूं।' उनके इस कैप्शन को देखकर तो यही लगता है कि हिमांशी को ट्रोल होने से डर नहीं लगता है। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही हिमांशी का नया गाना आने वाला है जो वह आसिम के साथ करेंगी।

पड़ोसन ने ईद की दावत के बहाने सहेली को घर बुलाया, फिर 3 दरिंदों से 2 बार करवाया सामूहिक बलात्कार

'बोले चूड़ियां' पर गौहर खान ने किया जबरदस्त डांस, पति ने कमेंट में की तारीफ

विशाखापत्तनम मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, कहा- गरज के साथ होगी बेमौसम बारिश।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -