हिमांशी खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
हिमांशी खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 13 की एक्स-प्रतियोगी हिमांशी खुराना न्यूयॉर्क टाइम्स स्वाक्यर के बिलबोर्ड में दिखाई देने वाली पहली पंजाबी अभिनेत्री बन गई हैं। टाइम्स स्वाक्यर के बिलबोर्ड में फीचर होना बड़ी कामयाबी है। हिमांशी की इस कामयाबी पर उनके बॉयफ्रेंड असीम रियाज ने भी प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर लगी हिमांशी की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana)

वही असीम द्वारा हिमांशी को मिले इस समर्थन एवं प्यार के लिए अभिनेत्री ने भी उनका आभार व्यक्त किया है। स्वयं हिमांशी ने सोशल मीड‍िया पर इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रशंसकों को शुक्र‍िया कहा था। उन्होंने लिखा- 'टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में दिखना मेरे दिल को खुश‍ियों से भर देता है। मैं ईश्वर का, टीम, फ्रेंड्स, मेरे पर‍िवार, मेरे प्रशंसकों की आभारी हूं। आप सभी को प्यार'।  उन्होंने एक वीड‍ियो भी साझा करते हुए लिखा- 'न‍िकले थे कुछ लोग मेरी शख्स‍ियत बिगाड़ने...ज‍िनके किरदार खुद मुरम्मत मांग रहे थे। लुध‍ियाना से न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर तक'। 

आपको बता दें टाइम्स स्क्वायर में हिमांशी खुराना के सांग 'सुरमा बोले' का लुक फीचर किया गया। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था- 'जब भी मेरी ख्वाह‍िशें पूरी होती है, मैं नया टारगेट सेट करती हूं। और इस वर्ष मेरे विशलिस्ट में, न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड में स्वयं को देखना सम्मिलित था। और जब मुझे जानकारी प्राप्त हुई क‍ि सूरमा बोले टाइम्स स्क्वायर में फीचर हुआ है तो मैं इससे अधिक खुश और नहीं हो सकती थी। अब इस कारण यह सांग हमेशा मेरे लिए स्पेशल बना रहेगा।

5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज

टीवी की मधुबाला ने उड़ाए फैंस के होश, मालदीव में पति संग कर रही हैं रोमांस

शर्टलेस सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो देख दीवानी हुईं लडकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -