फिर भड़कीं हिमांशी खुराना, कंगना को बताया सरकार का प्यादा
फिर भड़कीं हिमांशी खुराना, कंगना को बताया सरकार का प्यादा
Share:

कंगना रनौत इन दिनों पंजाबी स्टार्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। जी हाँ, वह इस समय पंजाबी स्टार्स से घिर गईं हैं और अब तक कई सेलेब्स उन्हें खरी खोटी सुना चुके हैं। वैसे तो आपने देखा होगा कि आमतौर पर कंगना बॉलीवुड को निशाना बनती हैं लेकिन इस बार उनका सामना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ हो रहा है। क्या है मामला- बीते दिनों ही कंगना ने किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कुछ ट्वीट्स किए थे जिसके चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। बीते दिनों कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में फार्म बिल का समर्थन किया था और प्रोटेस्ट का हिस्सा रही एक बुजुर्ग महिला को निशाने पर लिया था।

वहीं उनके ट्वीट्स को देखने के पंजाबी स्टार्स जैसे हिमांशी खुराना, मीका सिंह, जसबीर जस्सी, दिलजीत दोसांझ ने भी कंगना की क्लास लगाई है। अब इसी बीच हिमांशी खुराना ने एक बार फिर से ट्वीट किया है। हाल ही में अपने ट्वीट में वह लिखती हैं- 'पता नहीं ऐसा क्यों लग रहा कि जब किसानों का प्रेशर सरकार पर बढ़ता है तभी डिस्ट्रेक्शन के लिए कंगना को भेज दिया जाता है ताकि लोग मुख्य जगह से भटक जाएं। ये वो प्यादा है जिसका इस्तेमाल उस समय किया जाता है जब लोगों का ध्यान किसी टॉपिक से हटाना हो।' वहीं उनके अलावा सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना को गलत बताया है।

वह ट्वीट करते हुए लिखते हैं- 'मेरे मन में कंगना रनौत के लिए काफी सम्मान हुआ करता था। यहां तक कि जब उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ की गई थी उस समय भी मैंने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। अब मैं सोचता हूं कि मैं गलत था। एक महिला होने के नाते उन्हें एक बुजुर्ग महिला को थोड़ा सम्मान देना चाहिए। अगर आपके अंदर जरा भी सभ्यता है तो आपको माफी मांगनी चाहिए। शर्म आनी चाहिए आपको।' वहीं उनके अलावा भी कई पंजाबी स्टार्स ने ट्वीट किये हैं और कंगना को गलत बताया है।

दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में आए मीका सिंह, कहा- 'कंगना को शर्म आनी चाहिए'

भारती सिंह और हर्ष को कपिल ने दी शादी की सालगिरह की बधाई

बाइक से उछलकर गिरी महिला, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -