हिमांशी और गिप्पी ने शुरू की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' की शूटिंग
हिमांशी और गिप्पी ने शुरू की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' की शूटिंग
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना ने अपनी नयी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जल्द ही आप सभी हिमांशी को सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ देखने वाले हैं। जी दरअसल दोनों की आने वाली नयी पंजाबी फिल्म का नाम 'शावा नी गिरधारी लाल' है। इस फिल्म में अभिनय करने के लिए हिमांशी पूरी तरह से तैयार है। बीते दिनों ही अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में घोषणा की है।

 

उन्होंने बताया कि वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने कैप्शन में लिखा था, “शावा नी गिरधारी लाल।” वहीँ उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल ने भी शूटिंग के पहले दिन से तस्वीरें साझा कीं थीं और भगवान का आशीर्वाद मांगा था। बीते दिनों ही उन्होंने खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए आशीर्वाद मांगा था वह इसलिए क्योंकि वह एक निर्देशक के रूप में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal)

गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी पोस्ट में पंजाबी भाषा में लिखा था, “सत श्री अकाल जी। तुहादेई पीर सदका मुख्य अरदास खाए अरदास करण टन बाड आपनी नवी फिल्म 'शैव नी गिरधारी लाल' डायरेक्ट करन जा रेहा। तुहादियन शुब ईशान मोहना खाए मुहब्बत दी तन्ग वाज वी विघ्न तुच्छ” वैसे गिप्पी के बारे में बात करें तो वह दमदार अभिनेता हैं और उन्होंने अपने अभिनय से अब तक लाखों दिलों को जीता है। वहीँ हिमांशी के बारे में बात करें तो उन्होंने तो पंजाब में अपनी खूबसूरती का परचम लहराया है और पंजाब में उन्हें ऐश्वर्या राय के नाम से जाना जाता है।

शहनाज गिल ने बदला अपना लुक, बिंदास अंदाज में आईं नजर

'लट्टू' सॉन्ग पर डांस कर सरगुन मेहता ने मचाया धमाल

VIDEO: शहनाज गिल ने पार्टी में ली शैंपेन की बोतल और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -