गली के बच्चों संग हिमांशी खुराना ने खेला क्रिकेट, लगाया दमदार शॉट
गली के बच्चों संग हिमांशी खुराना ने खेला क्रिकेट, लगाया दमदार शॉट
Share:

हिमांशी खुराना एक जानी मानी पंजाबी सिंगर है और साथ ही अभिनेत्री भी हैं। हिमांशी के गाने से लेकर उनकी एक्टिंग तक को लोग प्यार देते हैं। हिमांशी के गाने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाते हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं। वैसे हिमांशी खुराना को बिग बॉस 13 के बाद अधिक जाना जाने लगा। वह बिग बॉस में आने के बाद से अधिक मशहूर हो गईं और आज उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। हिमांशी अपने अलग स्टाइल और सिंगिंग के वजह से खूब लोकप्रिय हो चुकीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

आज के समय में उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। अब इसी बीच उनका एक शानदार वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी क्रिकेट खेल रहीं हैं। इस समय हिमांशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इसमें वह जबरदस्त दिख रहीं हैं। वैसे तो हिमांशी के स्टाइल और उनके डांस वीडियो सामने आते हैं लेकिन इसमें उनका एक नया टैलेंट देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हिमांशी सड़क पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में हिमांशी बैटिंग करते हुए जोरदार शॉट लगाती है। हिमांशी ने इस दौरान ब्लैक कलर के नाइट ड्रेस को पहना है और अब उनका यह मजेदार वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हिमांशी ने अब तक कई मूवीज और सांग्स में काम किया है। जल्द ही वह अपने बॉयफ्रेंड आसिम संग एक गाने में नजर आने वाली हैं।

एल अल एयरलाइंस ने मोरक्को के लिए शुरू की सीधी उड़ानें

7 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली लाठी...शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी

इंडोनेशिया के डॉक्टरों की बढ़ी परेशानी, सिनोवैक द्वारा टीका लगाए जाने के बाद कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -