डांस करते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो
डांस करते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो
Share:

आजकल पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना अपने नए नए अवतार को दिखाने के बाद सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह डांस करते हुए नजर आईं हैं. उन्होंने अपने वीडियो को शेयर कर लिखा है Bus Outfit @alliesharma94official इसमें वह बेहतरीन ड्रेस में डांस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वैसे हिमांशी आए दिन अपने नए फोटोज को शेयर कर सभी को मदहोश करने में आगे निकल रहीं है इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, आए दिन उनकी नयी तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो बहुत गजब दिखाई देती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरों में वह रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और कुछ में वह सिल्वर ड्रेस में. जी दरअसल आजकल हिमांशी लगातार अपने लुक्स और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. बीते दिनों ही उन्होंने लाल कलर की ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा कर लिखा था Outfit @aliwarofficial इसमें वह सिर पर पल्लो लिए दिखाई दे रहीं हैं और ऐसा लग रहा है मनो वह मंदिर के दर्शन के लिए निकली हो.

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खुश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे हिमांशी हॉटनेस के मामले में सभी को मात देती हैं और उनके जैसे अंदाज कोई दिखा नहीं सकता है. उनका नाम बिग बॉस 13 के पहले रनरअप असीम के साथ जुड़ा चुका हैं और दोनों को इन दिनों लगातार साथ देखा जा रहा है.

'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो

मीका सिंह की मैनेजर की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

कातिलाना अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -