कातिलाना अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना
कातिलाना अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

इन दिनों पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना आए दिन अपने नए फोटोज को शेयर कर सभी को मदहोश करने में आगे निकल रहीं है. जी हाँ, उनकी नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो बहुत गजब दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

जी दरअसल आजकल वह लगातार अपने लुक्स और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. हाल ही में लाल कलर की ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा कर हिमांशी ने लिखा है Outfit @aliwarofficial इसमें वह सिर पर पल्लो लिए दिखाई दे रहीं हैं और ऐसा लग रहा है मनो वह मंदिर के दर्शन के लिए निकली हो. आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खुश दिखाई दे रहीं हैं.

हिमांशी हॉटनेस के मामले में सभी को मात देती हैं और उनके जैसे अंदाज कोई दिखा नहीं सकता है. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर में सेक्सी अंदाज में खड़े होकर खुद को बोल्ड और हॉट दिखाया हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ ही आप देखते ही होंगे और आपने नोटिस भी किया होगा कि उनका हर लुक दिलकश है. सेक्सी हुस्न के जलवे दिखाते हुए हिमांशी खूबसूरत लग रही हैं और एक तस्वीर में सेक्सी ड्रेस में हिमांशी काफी अलग लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका अंदाज काफी दिलकश है. वैसे हिमांशी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में है जो बिग बॉस 13 के पहले रनरअप असीम के साथ है.

दोबारा माँ बनी पंजाबी जगत की यह मशहूर अभिनेत्री, दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं पंजाब की ऐश्वर्या राय, कहा- 'लड़कियों की इज्जत करना...'

महाशिवरात्रि पर भोले का टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -