फैंस का मनोबल बढ़ाती नजर आईं हिमांशी खुराना

May 10 2021 02:13 PM
फैंस का मनोबल बढ़ाती नजर आईं हिमांशी खुराना

भारत में कोविड का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है। आम इंसान हो या ख़ास इंसान सभी वैक्सीन लगवाने जा रहे हैं। अब इसी बीच बीते दिनों ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाब की दमदार अदाकारा हिमांशी खुराना ने भी कोविड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस ने मोहाली के वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर वैक्सीन लगवाई है।

 

अब वैक्सीन लगवाने के बाद अदाकरा ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में अदाकरा 'हम होंगे कामयाब' गाने के साथ हाथ धोते, किताब पढ़कर लॉकडाउन का समय बिताते नजर आ रहीं हैं। उनके वीडियो में हम होंगे कामयाब गाना चल रहा है। इस दौरान हिमांशी ने नाइट सूट पहना है जो आप देख सकते हैं। वैसे बीते दिनों वैक्सीन लगवाने की जानकारी हिमांशी ने सोशल मीडिया पर दी थी। हिमांशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह मास्क लगाए बैठी हैं। उस फोटो को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था, ‘लग गई सुईं।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते साल हिमांशी कोविड का शिकार हो गई थीं।

उस दौरान कोविड को मात देने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सभी को जागरुक रहने को कहती रही थीं। वैसे हिमांशी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह बिग बॉस में नजर आए आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते हुए दिखते हैं। अब तक दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुके हैं।

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

कोरोना की मार से ध्वस्त हुई स्वास्थ्य व्यवस्था, अब सेना के रिटायर्ड डॉक्टर संभालेंगे मोर्चा

अप्रैल में आर्थिक गतिविधियों में कमी बीते वर्ष से भी बदतर है इस बार के हालात