टूट चुके हैं आसिम रियाज, कभी सपने में तो कभी देख रहे सिद्धार्थ शुक्ला के वीडियो
टूट चुके हैं आसिम रियाज, कभी सपने में तो कभी देख रहे सिद्धार्थ शुक्ला के वीडियो
Share:

पंजाब में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना को आज कौन नहीं जानता। आप सभी जानते ही होंगे हिमांशी बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं और इसी शो के विनर रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला जो अब इस दुनिया में नहीं है। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हिमांशी ने अब तक कई पोस्ट किये हैं। वहीँ उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े कई पोस्ट शेयर किये हैं। जी दरसल ‘बिग बॉस’ के घर में आसिम ही थे जिनसे सिद्धार्थ की सबसे पहले दोस्ती हुई थी। हालाँकि बाद में दोनों के बीच झगड़े हुए, लेकिन अभिनेता के अंतिम सफर में पहुंचे आसिम की आंखों से आंसू छलक पड़े।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz  (@asimriaz77.official)

अब हाल ही में आसिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने उनके बारे में बताया कि उसे अभी भी इस पर यकीन नहीं आ रहा है। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए हिमांशी ने कहा कि 'वह (आसिम) अभी भी सदमे में है। यही नहीं सुबह उसने सपने में सिद्धार्थ को देखा। वह अभी भी उसके बारे में सोच रहा है और उसके साथ के वीडियोज देख रहा है।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'मेरे मन में हमेशा सिद्धार्थ के लिए बहुत रेस्पेक्ट था। हमने बिग बॉस के घर में अच्छा वक्त बिताया लेकिन उसके बाद हम सब काम में बिजी हो गए और फिर मिलने का मौका नहीं मिला। जिंदगी बहुत अनिश्चित है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच नहीं है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही आसिम रियाज कूपर अस्पताल पहुंचे थे। वहीँ अगले दिन वह सिद्धार्थ के घर गए फिर वह अभिनेता के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए।

मिली खोई हुई कैपिटल सिटी, मिले ये अद्भुत सामान

कोरोना के कहर के बीच सामने आया निपाह वायरस का मामला, एक मौत

मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत आज, हाई अलर्ट पर प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -