फैन ने मांगी हिमांशी से बिना लिप फिलर वाली तस्वीर, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
फैन ने मांगी हिमांशी से बिना लिप फिलर वाली तस्वीर, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
Share:

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों अपने नए-नए अवतार दिखकर हर किसी का दिल जीत रहीं हैं। वह अपने नए लुक्स के साथ हर दिन ग्लैमरस होती जा रहीं हैं। अब हाल ही में उन्होंने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैन्स द्वारा पूछे सवालों का खुलकर जवाब दिया। उन्होंने स्किन केयर से लेकर लिप फिलर और शादी तक से जुड़े सवालों का जवाब दिया।

इस बीच जब एक फैन ने हिमांशी से पूछा कि ''मैम, क्या आप अपनी कोई पुरानी फोटो शेयर कर सकती हैं? बिना लिप फिलर के लेकिन।'' इस पर हिमांशी ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, "हा हा हा, लिप फिलर नैचुरल मिले मम्मी से। मैं बस अपने लिप्स को कई बार ओवरलाइन कर लेती हूं।" इसी के साथ इस लाइव सेशन में हिमांशी ने फैन्स को बताया कि वह केवल 17 साल की थीं, जब म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं। इस बीच जब एक फैन ने हिमांशी से पूछा कि 'क्या वह उनके साथ रिलेशनशिप में आएंगी? लेकिन उनकी हाइट केवल 5.8 है।'

इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, 'ओहो, मेरी 6.1 है, गल बननी नहीं है।' आपको बता दें कि बीते गुरुवार को हिमांशी खुराना ने अपने नए गाने की घोषणा की है। इस नए गाने में वह 'बिग बॉस 13' के को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ दिखाई देंगी जो उनके बॉयफ्रेंड भी हैं। बीते दिनों इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था, "स्काई हाई, आसिम रियाज, हिमांशी खुराना।" वैसे हिमांशी और आसिम ने ही शादी की बात पर चुप्पी साधी हुई है और दोनों अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

अच्छी खबर! अब PF खाते से 1 घंटे में ऐसे निकाल सकेंगे एक लाख रुपये

जलपरी जैसी नजर आईं सुहाना खान, तस्वीर हो रही वायरल

कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर पीएम मोदी ने की प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -