किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे'
किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों को लिए जाना जाता है और इसी चक्कर में वह आए दिन किसी ना किसी से उलझ जाती है। बीते दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अपने ट्वीट में कंगना ने कहा था कि, 'किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंकने में लगा हुआ है।' अब उनके इसी ट्वीट को लेकर बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने उनको निशाने पर लिया है।

हिमांशी ने कंगना के ट्वीट को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा है- 'ओह।।।तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं। बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे। ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे।।।स्मार्ट और ना पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और ना अब। अगर हमारे सीएम साहब आके कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर ना निकलते।'

अब बात करें कंगना के ट्वीट की तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'शर्मनाक।।।किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटी सेंकने में लगा है। उम्मीद है कि सरकार किसी एंटी-नेशनल तत्व को इसका फायदा नहीं उठाने देगी और टुकड़े-टुकड़े गैंग को दूसरा शाहीन बाग नहीं बनाने देंगे।' कंगना का यही ट्वीट हिमांशी को पसंद नहीं आया और उन्होंने कंगना को खरी-खोटी सुना दी। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना ट्रोल हुईं हों या उन्हें किसी ने कुछ कहा हो बल्कि इससे पहले भी कई बार कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हैं। वहीं वह कई सेलेब्स के द्वारा भी ट्रोल हुईं हैं।

कृषि कानून पर कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन कैंपेन, राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा

सुशील कुमार मोदी ने BJP को बताया माँ, कहा- ' बाल बांका नहीं हो सकता'

ऑडियो क्लिप मामला: लालू यादव पर सख्त हुआ पहरा, अब अकेले टहलने की भी इजाजत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -