'सूरमा बोले' के बाद हिमांशी खुराना के इस गाने ने जीता फैंस का दिल
'सूरमा बोले' के बाद हिमांशी खुराना के इस गाने ने जीता फैंस का दिल
Share:

हिमांशी खुराना अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। हिमांशी पंजाब में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में बसी हुईं हैं। वैसे इन दिनों लगातार वह अपने पंजाबी सॉन्ग से यूट्यूब पर धमाल मचा रही हैं। बीते दिनों ही उनका गाना 'सूरमा बोले' रिलीज हुआ था, जिसने व्यूज के मामले में नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया। वहीं इन सभी के बीच हिमांशी खुराना का एक पुराना पंजाबी सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस गाने का नाम 'आई लाइक इट' है।

यह गाना साल 2019 में रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी इस गाने ने सभी का दिल जीता हुआ है। हिमांशी खुराना के इस पंजाबी सॉन्ग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वैसे इस गाने में हिमांशी का अंदाज बड़ा ही बेहतरीन नजर आ रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि हिमांशी ने गाने में आवाज देने के साथ ही इसमें परफॉर्म भी किया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस के 13वें सीजन में भी दिख चुकीं हैं। इसी शो में उनकी और आसिम रियाज की जोड़ी बनी जिसे अब तक काफी पसंद किया जा रहा है।

हिमांशी खुराना आज भी आसिम संग दिखती हैं और दोनों को अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी देखा जा चुका है। हिमांशी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं और वो पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हिमांशी मिस लुधियाना का खिताब जीत चुकीं हैं।

वाराणसी में बोले जेपी नड्डा- 'तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया'

दिल्ली मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, पुलिसकर्मी को गोली मारकर हुए थे फरार

ओडिशा में फिर लौटा कोरोना, विश्वविद्यालय के 25 छात्र निकले पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -