नए अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, फूलों संग करवाया फोटोशूट
नए अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, फूलों संग करवाया फोटोशूट
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी आवाज और अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में नया फोटोशूट करवाया है. आपको पता हो उन्होंने 'बिग बॉस 13' में भी हिस्सा लिया था और उसी के बाद वह और अधिक चर्चाओं में आ गईं थीं. इन दिनों आप देख रहे होंगे हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को मदहोश कर देती हैं. हिमांशी का हर दिन नया लुक सामने आया है जो लोगों को पागल बना जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी का एक बार फिर से नया लुक सामने आया है. जी दरअसल हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका कातलिना अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना फूलों के साथ पोज देते हुए बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीर में हिमांशी खुराना फूलों के साथ मदहोश कर देने वाले पोज देने में लगी हुईं हैं. वैसे इन तस्वीरों से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना अपनी नई तस्वीरों में बहुत बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि उनके इस अंदाज को देखकर असीम रियाज एक बार फिर से उन पर फ़िदा हो जाएंगे. आप देख सकते हैं अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा कि, 'हमेशा फर्स्ट पोजीशन पर आना ही जीतना नहीं होता है। जब आप पहले से बेहतर काम करने लगते हैं यही आपकी जीत होती है।' अब बात करें उनके काम के बारे में तो बीते दिनों ही उनके गाने 'पेग दी भाषा' ने 100 मीलियन व्यूज को पार कर लिया है। इसके अलावा वह बाजार सांग में नजर आईं हैं जो इस समय तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है.

आसिम की प्रेमिका कहलाना पसंद नहीं करतीं हिमांशी खुराना

हनी सिंह के बाद नजर आया गुरु रंधावा का ट्रांसफॉर्मेशन, दिखे शर्टलेस

रैपर हनी सिंह ने बनाई मस्कुलर बॉडी, शर्टलेस होकर उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -