प्यार के महीने में लाल लहंगा पहनकर हिमांशी ने चलाया अपनी अदाओं का जादू
प्यार के महीने में लाल लहंगा पहनकर हिमांशी ने चलाया अपनी अदाओं का जादू
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों प्यारभरे महीने को एन्जॉय कर रहीं हैं। जी हाँ, फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है और इस महीने में रेड रंग सभी को बड़ा अच्छा लगता है क्योंकि इसी महीने में मनाया जाता है वैलेंटाइन डे। अब हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक फोटोशूट करवाया है जो बेहतरीन लग रहा है। इस फोटोशूट में उनका अंदाज काफी आकर्षक लग रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे हिमांशी खुराना इन तस्वीरों में रेड ड्रेस में कमाल नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana)

वैसे हिमांशी खुराना ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'OOTD: @aliwarofficial Jewellery: @aliwarjewellery HMUA: @Saurabhmakeovers Pic clicked by: @mohitbhardwajphotography Artist managed by: @nidhe_k' आप देख सकते हैं वह रेड लहंगे में कितनी प्यारी नजर आ रहीं हैं। वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद सभी का दिल उनपर अटक गया है। इन तस्वीरों में उन्होंने अपनी लम्बी चोटी से भी फैंस का दिल जीत लिया है।

हिमांशी खुराना के बारे में बात करें तो वह बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर कंटस्टेंट आई थीं। इस शो के बाद से ही वह बहुत मशहूर हो गईं हैं। आज वह लाखों लोगों के दिलों में बसती हैं।  बीते दिनों ही हिमांशी खुराना का 'दस की करां' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे फैंस प्यार दे रहे हैं। इस गाने को सिंगर काका ने गाया है। वैसे हिमांशी पंजाबी गानों की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं और जल्द ही वह सुरमा बोले गाने में दिखाई देने वाली हैं।

देश की अर्थव्यवस्था गर्त में, हमारी बात पर विचार करने को तैयार नहीं सरकार - पी चिदंबरम

किसानों के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की भावुक कविता

एआईएफएफ की अनुशासन समिति ने मुंबई के ह्यूगो बौमस को भेजा कारण बताओ नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -