आसिम से शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया चौकाने वाला जवाब
आसिम से शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया चौकाने वाला जवाब
Share:

पंजाब में अपनी आवाज और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपने अफेयर के लिए चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो के दौरान से वह असीम रियाज को डेट कर रहीं हैं। आसिम ने उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद हिमांशी खुराना ने काफी समय बाद हामी भर दी थी। ऐसे में काफी समय से हिमांशी खुराना और असीम रियाज बिना एक-दूसरे का नाम लिए सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब पोस्ट शेयर किया करते हैं। दोनों के पोस्ट को देखकर फैंस कहते हैं कि दोनों एक-दूसरे को ही टारगेट करते हैं और यह सारी बातें लिखी हैं।

वैसे हाल ही में हिमांशी खुराना ने असीम रियाज और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। एक वेबसाइट से की गई बातचीत में हिमांशी खुराना ने खुलकर अपनी शादी को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, 'अभी वो इन सभी चीजों के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं।' जी दरअसल हिमांशी खुराना का कहना है, 'पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हम जल्दी में नहीं है। अभी हम अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और हम एक-दूसरे के साथ है। हमारे धर्म अलग है। हमारा परिवार हमारे साथ खुश है लेकिन हमारे रिश्ते को समय चाहिए।'

वैसे इस तरह से हिमांशी ने यह तो कह डाला है कि शादी तो वह आसिम से ही करेंगी पर अभी नहीं। वैसे काम के बारे में बात करें तो 'बिग बॉस 13' के बाद असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने तीन म्यूजिक एलबम में काम किया था। इस लिस्ट में 'कल्हा सोहणा नई', 'ख्याल रख्या कर' और 'दिलों को दी कसम' शामिल है। इन तीनों गानों में दोनों की जोड़ी को देखा जा चुका है।

कंगना पर भड़के दिलजीत दोसांझ, कहा- 'इसको तो अपनी PR बना दूँ'

नए साल का जश्न मनाने बर्फीली वादियों में पहुंचे दिलजीत, कंगना ने सुनाई खरी-खोटी

6 जनवरी को पता चल जाएगा 'कौन सा नशा करता है', सामने आया 'तितलियाँ' के सीक्वल का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -