हिमांशी खुराना ने रिलीज किया अपना नया गाना, सुनकर उड़े फैंस के होश
हिमांशी खुराना ने रिलीज किया अपना नया गाना, सुनकर उड़े फैंस के होश
Share:

पंजाबी की एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में आ रहीं हैं और लोग इन दिनों उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. ऐसे में हिमांशी अपने नए नए अवतार के कारण के साथ ही असीम का सपोर्ट करने के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के बीच अपने नए म्यूजिक वीडियो 'Ohdi Shreaam' का लिंक शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

इस वीडियो में हिमांशी खुराना बेहद खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने इस गाने को शेयर कर लिखा है Trending 3 ohdi shreaam out now Label @brandbmusic Presentation @gurpreetkhetlaofficial Lyrics @buntybains @singga_official Video #sweetchili Music Jassi x Digital partner @onedigitalentertainment Mua @roopkaurcelebritymua #himanshikhurana इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं उनका अंदाज काफी मदहोशी भरा रहा है और उन्हें देखने वालों के होश उड़ गए हैं.

यूट्यूब रिलीज हुए इस गाने को बस कुछ ही समय हुआ और गाने को 31 हज़ार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं इसी के साथ इस गाने को खुद हिमांशी खुराना ने गाया है और इसका म्यूजिक जस्सी एक्स ने दिया है. आपको बता दें कि एक और फोटो इसी गाने का शेयर कर उन्होंने लिखा है ohdi shreaam tomorrow 10 am Label @brandbmusic Presentation @gurpreetkhetlaofficial Lyrics @buntybains @singga_official Video #sweetchili Music Jassi x Digital partner @onedigitalentertainment Mua @roopkaurcelebritymua #HimanshiKhuran इसमें तो वह दिल को तबाह कर देने वाले पोज दे रहीं हैं.

हिमांशी के कारण शहनाज ने की थी आत्महत्या की कोशिश, भड़की एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

असीम से मिलने से पहले हिमांशी ने करवाया मेकओवर

हिमांशी के लिए मैसेज भेजते हैं असीम, रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस बोली, बाहर आने दो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -