आसिम के जन्मदिन से पहले काली साड़ी में हिमांशी ने मचाया बवाल, फैंस हुए दीवाने
आसिम के जन्मदिन से पहले काली साड़ी में हिमांशी ने मचाया बवाल, फैंस हुए दीवाने
Share:

हिमांशी खुराना का नया फोटोशूट इन दिनों धमाल मचा रहा है. जी हाँ, वैसे तो आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आईं थीं और यहाँ आने के बाद वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं. वैसे इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था और अब तक उनका नाम आसिम के साथ जुड़ा हुआ है. दोनों अब तक बहुत बार साथ दिखाई दे चुके हैं. इसी के साथ दोनों कई गानों में भी साथ दिखाई दे चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

अब हाल ही में हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक फोटोशूट के फोटोज को अपलोड किया है जो आप देख सकते हैं. इस फोटोशूट में वह साड़ी में नजर आईं हैं. वैसे हिमांशी खुराना का यह फोटोशूट बहुत बेहतरीन लग रहा है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना साड़ी में पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस समय हिमांशी के फैन्स उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. वैसे उनके इस फोटोशूट को 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

आपको पता हो बीते दिनों उन्होंने एक पोस्ट कर अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बताया था. जी दरअसल बीते दिनों उनकी कार पर अनजान लोगों ने हमला किया था. उसी से जुड़ा एक पोस्ट कर उन्होंने लिखा था, "पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया. तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे." फिलहाल आप देख सकते हैं काली साड़ी में फोटो शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Outfit @aliwarofficialJewellery @jaipuramreli Mua @saurabhmakeoversStyled by @aliwarofficial वह बेहतरीन नजर आ रहीं हैं.

बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकीं हैं हिमांशी खुराना, किये चौकाने वाले खुलासे

हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस बोली- 'मुझे डरा नहीं सकते'

हनी सिंह के बाद नजर आया गुरु रंधावा का ट्रांसफॉर्मेशन, दिखे शर्टलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -