सिल्वर ड्रेस में गजब नजर आईं हिमांशी कहना, देखकर दीवाने हो जायेंगे आप
सिल्वर ड्रेस में गजब नजर आईं हिमांशी कहना, देखकर दीवाने हो जायेंगे आप
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी आवाज और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना के नए फोटोज ने सभी को मदहोश कर दिया है। वह एक नयी तस्वीर में बड़ी हसीन नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में उन्होंने सिल्वर ड्रेस पहनी है जो चमचमा रही है। वैसे इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस और सिंगर ने कैप्शन में लिखा है- Buy@saurabhmakeovers Dress @forevernew_india' इसमें साथ उन्होंने लाल कलर का दिल वाला इमोजी भी बाया है। वैसे हिमांशी इन दिनों अपने नए गाने के लिए भी चर्चाओं में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने अपने नए गाने का एलान कर दिया है। उनका नया गाना आने वाला है जिसका नाम है सुरमा बोले। इस गाने के बारे में उन्होंने खुद बताया है जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अपने नए गाने का खुलासा किया है। इस गाने के बारे में बताते हुए हिमांशी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'Surma bole।।।। Coming soon Singer: Himanshi Khurana Lyrics: @BuntyBains Music: The Kidd Director: Sandeep Sharma Artist Managed by: @nidhe_k'

वैसे हिमांशी के बारे में बात करें तो आप सभी को पता ही होगा कि वह 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो के दौरान से वह असीम रियाज को डेट कर रहीं हैं। शो के दौरान आसिम ने उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद हिमांशी खुराना ने काफी समय बाद हामी भर दी थी। फिलहाल दोनों को आए दिन साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।

रुसलान मुमताज ने खरीदी नयी कार, सामने आईं तस्वीरें

मोहन बागान के कोच एफसी गोवा के खिलाफ ड्रा से खुश

फिर दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स बने जेफ़ बेजोस, एलन मस्क को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -