गुलाबी साड़ी पहनकर हिमांशी खुराना ने मचाया तहलका
गुलाबी साड़ी पहनकर हिमांशी खुराना ने मचाया तहलका
Share:

हिमांशी खुराना का नया फोटोशूट इन दिनों धमाल मचा रहा है. जी दरअसल इस बार वह साड़ी में दिखाई दी है. इस फोटोशूट ने फैंस के दिलों को अपने नाम कर लिया है. वैसे आप सभी ने हिमांशी खुराना को बिग बॉस के 13वें सीजन में देखा होगा. जहाँ वह बहुत बेहतरीन अंदाज में नजर आईं थीं. जी हाँ, वहीं वहां जाने के बाद वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं. आपको याद हो इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था और अब तक उनका नाम आसिम के साथ जुड़ा हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana) on

आए दिन दोनों को एक दूजे के साथ देखा जा चुका है. वैसे दोनों अब तक कई गानों में भी साथ दिखाई दे चुके हैं. अब हाल ही में हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक फोटोशूट के फोटोज को अपलोड किया है जो आप देख सकते हैं. इस फोटोशूट में वह साड़ी में नजर आईं हैं. वैसे हिमांशी खुराना का यह फोटोशूट बहुत बेहतरीन लग रहा है जो उनके फैंस के दिलों को छू गया है. इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना रंगीन गुलाबी साड़ी में पोज देती दिखाई दे रही हैं.

इस समय हिमांशी के फैन्स उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. वैसे उनके इस फोटोशूट को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही हिमांशी ने एक पोस्ट कर अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, "पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया. तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे." फिलहाल आप देख सकते हैं गुलाबी साड़ी में फोटो शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Saree @hinabhullarofficial Jewellery @urbanmutiyar वह इसमें खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

जालिम गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

नवराज हंस ने शेयर की पिता संग नुसरत फतेह अली खान की पुरानी तस्वीर

नए गाने के साथ तैयार हैं परमिश वर्मा, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -