पास्ता बनाते नजर आईं हिमांशी खुराना, कैप्शन से मारा बॉलीवुड सेलेब्स को ताना

पास्ता बनाते नजर आईं हिमांशी खुराना, कैप्शन से मारा बॉलीवुड सेलेब्स को ताना

पंजाब में अपनी दमदार एक्टिंग से जलवे दिखाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं. वह टीवी शो बिग बॉस 13 में दिखाई दे चुकीं हैं लेकिन वह पंजाबी अदाकारा हैं और अपने गानों के कारण चर्चित हैं. हिमांशी खुराना का नाम बिग बॉस 13 में नजर आए आसिम रियाज के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है. इन दिनों लॉकडाउन के कारण दोनों सितारे अपने अपने घर में हैं और मिल नहीं पा रहे हैं. वहीं हिमांशी खुराना अभी घर में खाना बना रही हैं और उन्होंने इसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना हाल ही में पास्ता बनाते नजर आईं हैं और इस समय वह काफी खुश भी नजर आ रही हैं. इसी के साथ हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'काम पहले भी करते थे दिखा अब रहे हैं सब.' इस कैप्शन के जरिये हिमांशी क्या कहना चाहती हैं यह कोई समझ नहीं पाया है लेकिन उनके फैंस का कहना है इस तरह हिमांशी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है कि वह पहले भी घर में झाड़ू बर्तन करते थे लेकिन अब दिखा रहे हैं. वैसे हिमांशी खुराना वीडियो में पास्ता टेस्ट भी करती नजर आईं और उनकी वीडियो बना रही लड़की इसे बेहद स्वादिष्ट भी बताती दिखाई दी हैं.

इस दौरान हिमांशी खुराना वीडियो में पंजाबी गाने Old Skool पर डांस कर रही हैं. वैसे केवल हिमांशी ही नहीं कई सेलेब्स हैं जो इन दिनों अपने अपने घर में काम करने में लगे हुए हैं. वहीं इस समय कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है और सरकार के इस फैसले के साथ स्टार्स भी खड़े हुए हैं और वह इस लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए फैन्स से घर में रहने की गुजारिश कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1200 पार कर गई है.

पंजाब में बढ़ सकता है कोरोना कहर, नहीं मान रहे लोग कर रहें नियमों का उल्लंघन

लॉकडाउन के बीच हॉट हुईं हिमांशी खुराना, करवाया नया फोटोशूट

पीएम केयर्स फंड में इस पंजाबी सिंगर ने दिए 20 लाख रुपए