हिमांशी खुराना के इस फोटोशूट के दीवाने हुए लोग
हिमांशी खुराना के इस फोटोशूट के दीवाने हुए लोग
Share:

पंजाबी फिल्मों में अपनी जबरदस्त छवि बनाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय है. वह हमेशा अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है और अपने फैंस का दिल जीत लेती है. हिमांशी खुराना अपने स्टाइल के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती है. उनका एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें वह पीच कलर के गाउन में दिखाई दे रही है. वीडियो में हिमांशी खुराना का अंदाज और उनका लुक लोगों को खूब भा रहा है. हिमांशी  ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस इस परउनकी तस्वीर पर तारीफों के पूल बांध रहे है.

हिमांशी खुराना के वीडियो में पीच कलर के गाउन में उनका लुक बहुत ही सुंदर लग रही है. वीडियो के अतिरक्त हिमांशी ने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें उनके एक्सप्रेशंस और अदाएं भी फैंस को घायल कर रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी खुराना ने अपनी फोटोज और वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींच रहा है. जिससे हाल ही में हिमांशी खुराना कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं. इस बात की सूचना खुद हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी थी. 

हिमांशी खुराना ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं. आप सभी को पता है कि मैंने दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था. आज शाम को शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं. मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और कृपया आंदोलन के दौरान पूरी सावधानी बरतें. जो लोग भी आंदोलन कर रहे हैं, उनसे मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं. कृपया अपना ध्यान रखें."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Styled by- @junejasanchi Outfit- @mantracouture Jewellery- @sonisapphire Photo by @mr__rk001

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

टीवी पर एक नए शो में नज़र आने वाले है कपिल शर्मा

KBC के पहले एपिसोड में ही अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा ये सवाल

इंडिया बेस्ट डांसर शो में शक्ति कपूर ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -