पंजाब की सबसे सुन्दर अभिनेत्री ने शेयर की संस्कारी तस्वीरें
पंजाब की सबसे सुन्दर अभिनेत्री ने शेयर की संस्कारी तस्वीरें
Share:

पंजाब कि बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हिमांशी खुराना को अक्सर ही आप सभी ने हॉट फोटोज अपलोड करते हुए देखा ही होगा. हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कि हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी ने हिमांशी को पंजाब की कई फिल्मों ऊपर साथ ही कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोस में भी देखा ही होगा. हिमांशी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोस अपलोड करती हैं.

Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..

 

हिमांशी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी संस्कारी तस्वीरें अपलोड करती हैं उन्हें अक्सर ही लहंगा चोली में देखा गया है जो उनपर काफी सेक्सी लगता है. हिमांशी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Beautiful jewellery by @richcharmss Thank you so much इस तस्वीर में उन्होंने बहुत सारी ज्वेलरी पहनी है जो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. हिमांशी को पंजाब की सबसे सेक्सी अभिनेत्री में से एक कहा जाता है और साथ ही वह पंजाब की सबसे हाइएस्ट पेड अभिनेत्री हैं.

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

हिमांशी ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर काफी सारी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो सेक्सी होने के साथ ही संस्कारी भी हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जिन्होंने इन दिनों फैंस को उनका दीवाना बना दिया है. हिमांशी को आप सभी ने आखिरी बार म्यूजिक वीडियो जात्ता अश्के में देखा होगा, जहाँ वह सूट सलवार में काफी खूबसूरत नजर आईं थीं.

पंजाबी अपडेट्स 

पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा

मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल

First Song : 'स्वैग सहा नहीं जाए' में देखिये सोनाक्षी के ज़ोरदार ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -