हो गया है हिमांशी खुराना और आसिम का ब्रेकअप!, इंस्टाग्राम पोस्ट कर रही इशारा
हो गया है हिमांशी खुराना और आसिम का ब्रेकअप!, इंस्टाग्राम पोस्ट कर रही इशारा
Share:

पंजाब में अपनी आवाज और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना अपनी जिंदगी के बारे में अपने फैंस को बताने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। वह अपने फैंस से हर बात शेयर करती हैं। वैसे वह और उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों को ही आए दिन नयी नयी पोस्ट करते हुए देखा जाता है। दोनों उन कपल्स में से एक हैं जो अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी से कुछ छुपाते नहीं है। बीते दिनों ही जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं थी तो दोनों ने साफ़ कर दिया था ऐसा कुछ नहीं है। दोनों ने एक साथ कई फोटोज क्लिक करवाए थे।

वहीं अब एक बार फिर कहा जा रहा है दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। जी दरअसल हिमांशी ने एक इंस्टा पोस्ट किया है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने रिश्तों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है लेकिन उन्होंने इस पोस्ट में किसी का जिक्र नहीं किया है। आप देखिये हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- 'हर कोई रिलेशनशिप में आना चाहता है लेकिन क्या आप रातभर रोने से लेकर कई दिनों तक एक-दूसरे से बातचीत ना करने, आपकी बात को गलत समझा जाने और इनसिक्योरिटी के लिए तैयार हैं? रिलेशनशिप कोई परियों की कहानी नहीं है जो हमेशा परफेक्ट हो।'

अब हिमांशी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग कह रहे हैं कि आसिम और हिमांशी अलग हो गए हैं। वैसे अब तक दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप की पुष्टि नहीं की है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहां आसिम अपनी कार में हिमांशी को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आए थे। दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 के घर में बनी और उसके बाद कई गानों में आसिम और हिमांशी की जोड़ी को एक साथ देखा गया। अब दोनों सुपरहिट हैं।

दुनिया के शिखर पर पहुंचे शाहीर शेख, पत्नी संग शेयर की तस्वीर

नए कोरोना स्ट्रेन पर रामदास अठावले का नया नारा, बोले- 'नो कोरोना नो'

वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, शूट के लिए गए गोवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -