हिमांशी खुराना को नर्स बनाना चाहते थे पिता, आज कहलाती हैं पंजाब की ऐश्वर्या राय

By iti mishra
Nov 27 2020 06:00 AM
हिमांशी खुराना को नर्स बनाना चाहते थे पिता, आज कहलाती हैं पंजाब की ऐश्वर्या राय

अपनी भूरी और नशीली आंखों से सभी का मन मोह लेने वाली पंजाब की ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना का आज जन्मदिन है। हिमांशी ने टीवी शो बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखाए थे और इस दौरान वह अपनी खूबसूरती से सभी का मन मोह ले गईं थीं।

वैसे हिमांशी का जन्म 27 नवंबर 1991 को हुआ था और आज वह 29 साल की हो चुकी हैं। वह पंजाब के कीरतपुर साहिब की रहने वाली हैं और अब तक उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोस में अपना जलवा दिखाया है।

पंजाबी फिल्म साड्डा हक से उन्हें पहचान मिली और इसी के बाद वह घर घर मशहूर हो गईं। हिमांशी खुराना का कहना है उनकी जिंदगी पर सबसे ज्यादा प्रभाव उनकी मां का है। उन्होंने हमेशा अपनी मां सुनीत कौर से प्रेरणा ली है। वैसे हिमांशी के दो छोटे भाई हैं जिनके नाम हितेश खुराना और अपरम दीप है। वहीं हिमांशी के पिता का नाम कुलदीप खुराना है जो एक सरकारी मुलाजिम हैं। हिमांशी के पिता उन्हें नर्स बनाना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने हिमांशी को अदाकारा और सिंगर बना डाला।

हिमांशी जब 11वीं क्लास में थीं उस दौरान उनके एक रिश्तेदार ने उन्हें मॉडलिंग करने के लिए कहा और उसी के बाद 16 साल की उम्र में हिमांशी ने मॉडलिंग शुरू कर दी। साल 2009 में हिमांशी ने मिस लुधियाना का खिताब जीता और उसके बाद साल 2010 में हिमांशी मिस नॉर्थ जोन जीत गईं। यही से उनकी कहानी शुरू हुई जो आज मशहूर है।

हिमांशी को डांस बहुत पसंद है और उन्होंने अपनी बाईं कलाई पर टैटू बनवा रखा है। टैटू में उन्होंने लिखवाया है Luv Mom। जिससे यह पता चलता है कि वह अपनी माँ से बहुत प्यार करती हैं। फिलहाल हिमांशी को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां।

न्यूज़ीलैंड दौरे पर पहुंची पाक टीम को बड़ा झटका, 6 खिलाड़ी निकले कोरोना संक्रमित

दिशा की खूबसूरत तस्वीर देख टाइगर की बहन कृष्णा ने किया कमेंट

भारत की अर्थव्यवस्था उम्मीद से अधिक मजबूत हुई है: राज्यपाल शक्तिकांत