तेजी से वायरल हो रहा है हिमांशी खुराना का पुराना फनी डांस वीडियो
तेजी से वायरल हो रहा है हिमांशी खुराना का पुराना फनी डांस वीडियो
Share:

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना सुर्खियों में आ गई हैं। आप जानते ही होंगे वह एक पंजाबी अदाकारा हैं. इसके अलावा वह एक बेहतरीन गायक भी है. उन्होंने अब तक कई पंजाबी सांग्स गाये हैं जो लोगों को बड़े पसंद आते हैं. वैसे अब बात करें बिग बॉस शो के बारे में तो इस शो के बाद ही उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिली है। इस शो के बाद वह बॉलीवुड में भी मशहूर हो गई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

आज वह लाखो नहीं करोड़ो दिलों की माल्किंग है. वह कभी अपने गानों को लेकर तो कभी आसिम रियाज संग रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में लॉकडाउन समय बिताने के बाद सिंगर ने एक डांस वीडियो बनाया जो इस समय वायरल हो रहा है. वैसे इस वीडियो में वह काफी फनी डांस करती नजर आ रहीं हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर हिमांशी का यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल दर्शकों को हिमांशी की यह मजाकिया साइड काफी अच्छी लगी है और इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अपनी लवस्टोरी और ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अब तक कई बेहतरीन गानों में भी देखा जा चुका है. वहीं आए दिन सोशल मीडिया पर बात सामने आती हैं कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन आसिम रियाज और हिमांशी दोनों ही इन बातों को अफवाह बताते हैं. दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं.

जालिम गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

नवराज हंस ने शेयर की पिता संग नुसरत फतेह अली खान की पुरानी तस्वीर

नए गाने के साथ तैयार हैं परमिश वर्मा, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -