शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!
शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!
Share:

पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से फेमस होने वाली हिमांशी खुराना जल्द ही बिग बॉस 13 में आने वाली हैं। बिग बॉस 13 का शो अब फिनाले के करीब है और इस वजह से हर हफ्ते शो में बदलाव होता जा रहा है। आपको बता दें कि शो से बीते रविवार को कांटा लगा कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला शो से बाहर हो गईं और अब उनके जाने के बाद घर में जल्द ही कंटेस्टेंट के घरवाले आने वाले हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही घर में हिमांशी खुराना भी जाएंगी। जी हाँ, फिनाले करीब आने के वजह से कुछ मेहमान शो के अंदर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने लिए शो में एंट्री करेंगे और इन्ही में एक होंगी हिमांशी खुराना।

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में दिखाए गए प्रोमो में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक बार फिर हिमांशी खुराना की शो में एंट्री होने जा रही है और इस बार वह शो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं बल्कि शो के अंदर आसिम रियाज को सपोर्ट करने के लिए एंट्री करने वाली हैं। जी हाँ, हिमांशी ने शो में जाने से पहले एक फोटोशूट भी करवाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इसमें वह मेहरून ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। वैसे हिमांशी ने पहले ही इस बात का खुसाला किया था कि घर में एंट्री करने से पहले वह एक रिश्ते में थीं और उन्होंने आसिम के सामने अपने ब्वॉयफ्रेंड चाउ के बारे में भी बात की। वहीं यह जानने के बाद भी आसिम ने खुद का प्यार हिमांशी के लिए कम नहीं होने दिया वह अब भी उनके प्यार में हैं। अब खबर यह भी है कि शो में हिमांशी असीम से अपने प्यार का इजहार करने वाली हैं, और हो सकता है शो में दोनों शादी भी कर ले। खैर अब यह तो शो में उनके आने के बाद ही पता चलेगा। 

बिग बॉस 13 में आने से पहले यह काम करती थी शहनाज गिल

इस टीवी एक्टर ने कुशल पंजाबी के सुसाइड पर कहा - 'उस दिन भी कुशल नॉर्मल।।।'

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला की पत्रकारों से हुई लड़ाई, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -