हिमांशी खुराना से लेकर दिलजीत दोसांझ तक ने दी गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं

हर साल मनाई जाने वाली गुरु नानक जयंती आज मनाई जा रही है। ऐसे में इस पावन अवसर पर पंजाबी सेलेब्स ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है। जी हाँ, कई पंजाबी सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और अपने फैंस को बधाइयां दे रहे हैं। हम सभी इस बात को तो जानते ही हैं कि हर साल कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि को गुरु नानक देव की जयंती मनाई जाती है। वहीं गुरु नानक जयंती को प्रकाश पर्व, गुरु पर्व, गुरु पूरब भी कहा जाता है। कहा जाता है सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी ने सभी को नैतिकता के रास्ते पर चलना सिखाया और वह अपने सदाचारी जीवन के माध्यम से सत्य, करुणा और नेकी की प्रतिमूर्ति थे।

जी दरअसल इस बार उनका 552वां प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है, ऐसे में कई पंजाबी सितारों ने बधाइयां दी हैं। इस लिस्ट में पहला नाम मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ का है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को गुरु पूरब की बधाई दी है। एक ट्वीट कर वह लिखते हैं- 'Gurpurab Dian Sab Sangtan Nu Lakh Lakh Vadhaiyan GURU NANAK is Always There, it’s just US Who are Absent' वहीं उनके अलावा अभिनेत्री निमरत कौर ने भी सभी को गुरु पूरब की शुभकामनाएं दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'सभी को गुरु पर्व की बहुत बहुत बधाई #HappyGurpurab' वहीं हिमांशी खुराना ने एक पोस्ट कर लिखा है- 'आख़िरकार जीत अपनी हुई। सारे किसान भाइयों को मुबारक। गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर बड़ा तोहफा मिला है। हैप्पी गुरु पर्व'। हिमांशी के अलावा अन्य कई पंजाबी स्टार्स ने भी बधाइयां दी हैं।

आज 9 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM मोदी

गुरुग्राम में 'नमाज़' के लिए हिन्दुओं ने खोले घर, सिखों ने गुरुद्वारों में दी जगह

केवल सिखों के लिए ही नहीं, बल्कि पूरी मानवजाति के लिए कल्याणकारी हैं गुरु नानक की शिक्षाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -