VIDEO: हिमांशी खुराना ने दिए 'देखो बदतमीज हो गया' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन
VIDEO: हिमांशी खुराना ने दिए 'देखो बदतमीज हो गया' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन
Share:

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को आज कौन नहीं जानता। हिमांशी ने बिग बॉस 13 में नजर आकर अपनी फैन फॉलोविंग में इजाफा कर लिया। आज हिमांशी के लाखों फैंस हैं जो उनकी एक झलक को पाने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे हिमांशी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आजकल वह अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं। अब हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी खुराना के एक्सप्रेशन देख फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल हिमांशी खुराना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हिमांशी 'देखो बदतमीज हो गया' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। उनके कमाल के एक्सप्रेशन को देख कई लोग उन्हें दिल दे बैठे हैं। वैसे हिमांशी इस गाने के ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं और उनका लुक भी इसमें कमाल का है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में पहले वह एक ब्लैक कलर का टॉप पहनी हुई है फिर अचानक ब्लू कलर का सूट पहने दिखाई देती हैं। हिमांशी खुराना के इस वीडियो को 141447 लाइक और हज़ारों कमेंट मिल चुके हैं। आपको बता दें, हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं और इन दिनों वह आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। जल्द ही दोनों एक नए गाने में दिखाई देने वाले हैं।

दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर

आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर अचानक शुरू की फायरिंग, 2 जवानों समेत 2 आम लोगों की गई जान

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही सौपेंगे इस्तीफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -