हिमांशी खुराना ने आइसोलेशन  में रहकर किया ऐसा डांस की देखते रह गए आसिम
हिमांशी खुराना ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा डांस की देखते रह गए आसिम
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13  फेम हिमांशी खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, खतरनाक कोरोनावायरस  के कारण 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन  चल रहा है. वहीं ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद होकर इस खतरनाक कोरोनावायरस से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. इसके साथ ही अब हाल ही में हिमांशी खुराना  सेल्फ आइसोलेशन के दौरान अपने घर में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. 

इसके साथ ही हिमांशी खुराना का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इस वीडियो में हिमांशी खुराना  फिल्म 'कलंक' के सुपरहिट सॉन्ग 'तबाह हो गए' पर क्लासिकल डांस कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की अदाएं देख फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही  वीडियो में हिमांशी खुराना  की अदाएं सबको दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं हिमांशी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्वारेंटाइन ने मुझे स्कूल के दिनों में वापस पहुंचा दिया हैइसके साथ ही हिमांशी के वीडियो पर रश्मि देसाई  ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है. वहीं फैन्स भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 amhimanshikhurana) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार ऐसे बिता रहे है समय

टीवी के 'राम' ने किया ट्विटर पर डेब्यू, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड से टीवी तक बिजनेस पड़े ठप्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -