हिमांशी खुराना ने खरीदा रश्मि देसाई के लिए ये स्पेशल तोहफा, शेयर की फोटो
हिमांशी खुराना ने खरीदा रश्मि देसाई के लिए ये स्पेशल तोहफा, शेयर की फोटो
Share:

बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना की एंट्री के बाद से गेम अचानक बदल गया था. शो में आसिम रियाज ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था. हिमांशी खुराना अभी बिग बॉस के घर से बाहर हैं और वह लगातार आसिम रियाज को सपोर्ट भी कर रही हैं.

हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के अलावा रश्मि देसाई को भी सपोर्ट कर रही है. हिमांशी ने रश्मि देसाई के लिए एक परफ्यूम भी खरीदा है. दरअसल शो में रश्मि देसाई ने आसिम रियाज से वो परफ्यूम मांगा था जिसे हिमांशी उनके लिए छोड़कर गई थीं. अब हिमांशी ने उनके लिए ये स्पेशल गिफ्ट खरीद लिया है. हिमांशी का ये तोहफा काफी कीमती भी लग रहा है.आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग किसी से छिप नहीं पाई है. वैलेंटाइन वीक मे जहां कपल्स एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना आसिम के बिना ही अपना वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट कर रही हैं.

बता दें की हिमांशी ने 12 फरवरी को हग डे के दिन आसिम रियाज के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर करके आसिम को हग डे विश किया है. हिमांशी ने बिग बॉस हाउस की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आसिम हिमांशी को गले लगाते हुए दिखाई दें रहे हैं. हिमांशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हैप्पी हग डे.

BB13 : एंकर ने पूछा सिद्धार्थ से शादी का सवाल तो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13 : इंटरनेशनल टीम ने किया असीम रियाज का सपोर्ट, जॉन सीना भी कर चुके है समर्थन

BB13: घरवालों को फिर से मिला झटका, पहली बार फिनाले में जाएंगे टॉप - 6 कंटेस्टेंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -