Palazzo 2 गाने पर हिमांशी खुराना ने किया भांगड़ा, वीडियो हो रहा वायरल
Palazzo 2 गाने पर हिमांशी खुराना ने किया भांगड़ा, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने एक बार फिर से अपनी वीडियो शेयर कर धमाल मचा दिया है। इस समय हिमांशी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग 'प्लाजो 2' पर डांस कर रही हैं। आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना का यह वीडियो बहुत गजब का है। वैसे हिमांशी का यह गानाबीते दिनों ही रिलीज हुआ था और इस गाने को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kulwinderbilla (@kulwinderbilla)

वहीं अब भी गाने को प्यार मिल रहा है। वैसे अब इसी गाने पर हिमांशी का डांस वीडियो कुलविंदर बिल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें हिमांशी जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रहीं हैं। इसे सोशल मीडिया पर देखकर हिमांशी के फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और हिमांशी के फैंस तेजी से इस पर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। वैसे वाकई में हिमांशी खुराना का भांगड़ा का स्टाइल गजब का है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस गाने को शिवजोत और कुलविंदर बिल्ला ने गाया है।

केवल यही नहीं बल्कि इस गाने के लिरिक्स भी शिवजोत ने ही लिखे हैं। वैसे इस गाने में हिमांशी खुराना और अमन हेयर दिखाई दिए हैं। वैसे यह गाना अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था लेकिन देखते ही देखते यह यूट्यूब पर सुपरहिट हो गया। वैसे बीते दिनों भी हिमांशी खुराना ने इस गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया था और उसे भी हिमांशी खुराना के फैंस ने बहुत प्यार दिया था।

एक्सिस बैंक से 4 करोड़ उड़ाकर भागा सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस हुई परेशान

GS1 इंडिया ने एस स्वामीनाथन को मुख्य परिचालन अधिकारी किया नियुक्त

क़ुरान की आयतें हटाने की मांग वाली याचिका SC में ख़ारिज, वसीम रिज़वी पर 50 हज़ार रुपए जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -