हिमांश को भूल इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में डूबीं नेहा कक्कड़, सरेआम किया प्रपोज
हिमांश को भूल इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में डूबीं नेहा कक्कड़, सरेआम किया प्रपोज
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हुआ है. जी हाँ, इन दिनों अपने और अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के कारण काफी सुर्खियों छायी हुई थी और उनके ब्रेअकप के बाद सभी फैंस को काफी दुःख हुआ था. वहीं बीते दिनों उन्होंने अपने और हिमांश कोहली के ब्रेकअप के बारे में खुलासा भी किया था और एक शो के दौरान भावुक होकर रो भी पड़ी थीं. आप सभी को बता दें कि उस दौरान उन्होंने खुद को संभालते हुए गाना जारी रखा था.

इंडियन आइडल की जज अब अपनी जिंदगी में आगे की ओर कदम बढ़ा चुकी हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दिनों नेहा कक्कड़ रियलिटी शो 'लिटिल चैंप्स' में जज की भूमिका निभा रही हैं और बीते दिनों इस शो पर रणवीर कपूर अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने आये थे.

जी हाँ, वहीं उस दौरान नेहा कक्कड़ रणवीर कपूर को प्रपोज़ करते हुए नजर आईं थीं. जी हाँ, उसमे उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए रणवीर कपूर से कहा कि "मैं आपको बहुत पसंद करती हूँ और में उन लड़कियों में से हूँ, जो आपके सामने ये बात बोलने से डरती है." आप सभी को बता दें कि इसके बाद उन्होंने रणवीर के साथ डांस भी किया उनका ये वीडियो यूट्यूब पर भी बहुत वायरल हो रहा है. नेहा अपने पुराने प्यार को भूलकर अब आगे की ओर बढ़ती जा रहीं हैं.

सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!

प्रेरणा को छोड़ अपनी बहन संग रोमांस करेंगे अनुराग बासु

सामने आई शीना बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, आज होगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -