हिमांश के लिए नेहा ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'इसमें तेरा घाटा....'
हिमांश के लिए नेहा ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'इसमें तेरा घाटा....'
Share:

रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने दम पर म्यूजिक इंडस्ट्री में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, आज उनकी आवाज का हर कोई दीवाना है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों नेहा एक सिंगिंग रिएलिटी शो का हिस्सा बनी थी और इस दौरान कई दफा भावुक होने की वजह से अक्सर उनका नाम चर्चा में ही रहा. वहीं उस शो के दौरान ही नेहा को एक ऐसा झटका लगा, जिसे खुद नेहा ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी दुखी है और सभी आज भी उस बात को लेकर खूब अपसेट रहते हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही नेहा का ब्रेकअप हुआ है. नेहा और हिमांश कोहली काफी समय तक साथ रहे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.

नेहा ने बहुत वक्त तक सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्द को फैंस के साथ साझा किया है वहीं हिमांश अब भी चुप हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा हिमांश की बेवफाई को जल्दी नहीं भूला सकेंगी और इसका सबूत उनका नया नवेला पोस्ट है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल नेहा ने हाल ही में तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता का फीमेल वर्जन शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में एक नई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और नेहा के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

यहाँ देखे नेहा कक्कड़ का वीडियो

अब नेहा की इस पोस्ट से यह तो साफ़ है कि वह हिमांश को इशारों इशारों में ही ये बातें बताना चाह रही है कि उन्होंने नेहा का दिल दुखा कर बहुत बड़ी गलती कर डाली है और अब नेहा बहुत खुश है.

टीवी की इस सेक्सी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं आमिर खान!

हिना खान के पिता ने खोला उनसे जुड़ा हैरान कर देने वाला राज

अब आएगा ये रिश्ता का सबसे बड़ा ट्विस्ट, जानकर सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -